Abhi Bharat

बेगूसराय : विक्की राय गिरोह के साथ पुलिस और एसटीएफ की मुठभेड़, भारी मात्रा में हथियार बरामद

बेगूसराय से बड़ी खबर है, जहां इनामी गैंगेस्टर के गैंग और एसटीएफ के बीच एनकाउंटर जारी है. मामला जिले के सिमरिया गांव विंदटोली की है. जहां 50 हजार के इनामी अपराधी विक्की राय की गिरोह के साथ एसटीएफ की मुठभेड़ जारी है.

बताया जा रहा है कि इस मुठभेड़ में दोनों तरफ से गोली बारी हुई है. इस मुठभेड़ में गिरोह के कुख्यात अपराधी चुहवा को गोली लगने की सूचना मिल रही है. वहीं एसटीएफ ने भारी मात्रा में हथियार भी बरामद किया है. जिसके बाद सर्च ऑपरेशन लगातार जारी है. मौके पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात हैं. बेगूसराय के चकिया ओपी सिमरिया में अपराधियों का सेफ जोन बिंद टोली अभी पुलिस छावनी में तब्दील हो चुका है.

बता दें कि चकिया ओपी क्षेत्र का सिमरिया बिंदटोली इन दिनों अपराधियों का पनाहगार जोन बन चुका है. बीते दिनों में एक के बाद एक कई वारदात इस क्षेत्र में घटित हुए, जिसमें उसी क्षेत्र के एक मुखिया के घर के ऊपर लगातार दो बार घर पर चढ़कर अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग भी की थी. सिमरिया घाट के आसपास के क्षेत्रों में शवदाह के लिए जाने वाले या फिर मुंडन और गंगा स्नान के लिए जाने वाले श्रद्धालुओं से भी अपराधी लगातार छिनतई की घटना को अंजाम दे रहे थे. कुछ दिनों पहले ही एक मां और पुत्र जब गंगा स्नान के लिए गए थे तो मां के जेवर छीनने के क्रम में पुत्र के विरोध करने पर अपराधियों ने पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी थी. बेगूसराय पुलिस के लिए सिमरिया बिंद टोली और सिमरिया गंगा घाट के आसपास के क्षेत्रों में बढ़ते क्राइम को कंट्रोल करने की बड़ी चुनौती बेगूसराय पुलिस के सामने आ खड़ी हुई थी. जिसके बाद एसटीएफ का यह एनकाउंटर उस क्षेत्र में अपराधियों के प्रभुत्व को खत्म करने की ओर पहला कदम साबित हो सकता है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.