Abhi Bharat

बेगूसराय : सड़क दुर्घटना में वृद्ध की मौत, लोगों ने किया सड़क जाम

बेगूसराय में तेघरा प्रखंड के फुलवरिया थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग 28 फुलवरिया 3 काली स्थान के पास फुलवरिया 3 के वार्ड संख्या 1 निवासी 65 वर्षीय बुजुर्ग राजेंद्र राम की मृत्यु शुक्रवार सुबह 5:30 बजे सड़क दुर्घटना में हो गयी. वहीं एक्सीडेंट की घटना सुनते ही ग्रामीणों ने शव को रोड पर रखकर आवागमन को पूरी तरह जाम कर दिया और मृतकों के परिवारों को उचित मुआवजा दिलाने के लिए अडिग रहे.

घटना की जानकारी मिलते ही तेघरा प्रखंड विकास पदाधिकारी संदीप कुमार पांडेय एवं फुलवरिया थाना सब इंस्पेक्टर बैकुंठ प्रसाद पासवान पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. साथ ही घटनास्थल पर भारतीय उपभोक्ता संरक्षण समिति के प्रदेश अध्यक्ष संजीव कुमार भारती, जदयू बेगूसराय अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के लोकसभा प्रभारी चंदन कुमार, मुखिया भिखारी महतों एवं पूर्व मुखिया संजीव कुमार आदि के सामूहिक हस्तक्षेप से लोगों को समझा-बुझाकर रोड जाम को हटाया तथा प्रखंड विकास पदाधिकारी संदीप कुमार पांडेय ने मृतक परिवार के परिजन को 20,000 रुपया परिवारिक सहायता लाभ के तहत मुहैया करवाया.

साथ ही श्रम विभाग से एक लाख रुपया तथा दुर्घटना निधि से चार लाख रुपैया दिलाने की आश्वासन दिया. वहीं तेज रफ्तार से आ रही अनियंत्रित गाड़ी ने जोरदार टक्कर मारने के बाद चालक गाड़ी लेकर भागने में सफल रहा. फुलवरिया थाना ने शव को अपने कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.