Abhi Bharat

बेगूसराय : विदेशी शराब की बड़ी खेप बरामद

बेगूसराय में शराबबंदी के बीच शराब तस्कर द्वारा नए साल में खपाने के लिए लायी शराब की बड़ी खेप को पुलिस ने बरामद किया है. दरअसल, बछवारा थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि शराब की एक बड़ी खेप चमथा दो पंचायत के संझापुर गांव के एक केले के बगीचे में छुपा कर रखी गई है. इस सूचना पर पुलिस ने केले के बगान में छापेमारी की जहां से पुलिस ने 108 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया है.

बरामद शराब हरियाणा निर्मित है

बरामद शराब हरियाणा निर्मित है, जिसे केले के बगल में छुपा कर रखी गई थी बरामद शराब की कीमत 10 लाख से ज्यादा बताई जा रही है. शराबबंदी को लेकर नीतीश कुमार के कड़े निर्देश के बाद लगातार पुलिस अभियान चला रही है इसके बावजूद शराब तस्कर शराब की बड़ी-बड़ी खेप बिहार में लाने में सफल हो रही है. आगे नए साल आने वाला है इसमें शराब बंदी सफल बनाने के लिए सरकार ने एडीजी अनिल किशोर यादव को बेगूसराय में शराबबंदी अभियान की मॉनिटरिंग करने का जिम्मा सौंपा है.

सीएम नीतीश ने अधिकारियों को लगाई थी फटकार

गौरतलब है कि बीते दिनों ज़हरीली शराब पीने से कई लोगों की मौतें हो गई थी, जिसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस मामले को लेकर गंभीर नज़र आए थे. उन्होंने एक समीक्षा बैठक बुलाई थी और अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई थी. उन्होंने कहा था कि शराबबंदी कानून का सख्ती से पालन किया जाए. इसके बाद से बिहार के अलग अलग जिलों में प्रशासन की कार्रवाई जारी है. साथ ही कई शराब तस्करों की गिरफ्तारी हो रही है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.