Abhi Bharat

बेगूसराय : चर्चित मुखिया हेमा मौर्या हत्याकांड का मुख्य नामजद आरोपी जगदीश महतो गिरफ्तार, रायफल और पिस्तौल के साथ कारतूस बरामद

बेगूसराय के चर्चित हेमा मौर्या हत्याकांड मामले में पुलिस ने मुख्य नामजद अभियुक्त छोटू कुमार उर्फ जगदीश महतो को गिरफ्तार कर लिया है. यह गिरफ्तारी पटना एसटीएफ और बेगूसराय पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई की. वहीं पुलिस ने उसके पास से एक देसी राइफल, एक पिस्तौल और पांच कारतूस भी बरामद किया है.

बता दें कि 31 जनवरी 2020 को नावकोठी थाना क्षेत्र के समसा पंचायत की मुखिया हेमा मौर्य को सरस्वती पूजा विसर्जन के दौरान सैकड़ों लोगों की भीड़ में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में जगदीश महतो वांटेड था. इसके साथ ही अक्टूबर 2019 में डंडारी थाना क्षेत्र में भी एक हत्या के मामले में भी जगदीश महतो वांटेड था.

शनिवार को इसकी जानकारी देते हुए मुख्यालय डीएसपी ने बताया कि महिला मुखिया हत्याकांड के बाद से जगदीश महतो फरार चल रहा था. पुलिस लगातार गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी. इसी बीच गुप्त सूचना पर नावकोठी थाना क्षेत्र के समसा बांध से जगदीश महतो को गिरफ्तार किया गया है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.