Abhi Bharat

बेगूसराय : रंगदारी नहीं देने पर चाकू मारकर पिता-पुत्र को किया घायल

बेगूसराय में बलिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत बरियारपुर गांव में दूध सेंटर के मालिक एवं उसके पुत्र को मंगलवार की सुबह रंगदारी नहीं देने के आरोप में छुरा मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. दोनों घायलों का इलाज बलिया के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में किए जाने के बाद बेगूसराय सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है तो वहीं घटना को अंजाम देकर अपराधी फरार हो गये. घायल होने वालों में उमाशंकर सिंह पिता स्वर्गीय बाल्मीकि सिंह एवं उमाशंकर सिंह का पुत्र साकेत सुमन बताये गए हैं. उक्त घटना से क्षेत्रों में काफी हड़कंप मच गया है और दहशत का माहौल देखने को मिल रहा है.

घटना से संबंधित मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित उमाशंकर सिंह पिता स्वर्गीय बाल्मीकि सिंह ने बताया कि उसके पड़ोस का ही रहने वाला कुख्यात अपराध कर्मी दुर्ग सिंह मुकेश सिंह सहित तीन लोग उसके पास पहुंच कर पांच लाख रंगदारी का मांग किया था. इंकार करने पर पिस्तौल के बट से मारकर सर फाड़ दिया तथा चाकू मारकर घायल कर दिया. उन्होंने बताया कि यह सभी कुख्यात अपराधी थाना क्षेत्र के अंतर्गत चोरी, डकैती, लूट जैसी कई आपराधिक घटना को अंजाम देता है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.