Abhi Bharat

बेगूसराय : बीमार बेटी को देखने अस्पताल जा रहे पिता और दादा की सड़क दुर्घटना में मौत

बेगूसराय में राष्ट्रीय उच्च पथ (एनएच)-31 के बेगूसराय-खगड़िया फोरलेन खंड पर मंगलवार की सुबह सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई. घटना लाखो सहायक थाना क्षेत्र के इनियार ढ़ाला के समीप की है. मृतक बलिया क्षेत्र के लखमीनियां बभनटोली निवासी रामाश्रय सिंह के पुत्र ब्रजेश कुमार सिंह एवं रामनंदन सिंह के पुत्र प्रियेश कुमार सिंह है. मृतक दोनों युवक रिश्ते में चाचा-भतीजा थे.

घटना के संबंध में परिजन ने बताया कि ब्रजेश कुमार सिंह की पुत्री बेगूसराय के एक निजी अस्पताल में इलाजरत है. उसी को देखने के लिए सुबह करीब चार बजे वह अपने पड़ोसी चाचा प्रियेश कुमार सिंह के साथ बाइक से दोनों बेगूसराय आ रहे थे. इसी दौरान इनियार ढ़ाला के समीप बन रहे डायवर्सन को लेकर संवेदक द्वारा गलत तरीके से गिराए गए मिट्टी के ढेर से टकरा गए. टकराने के बाद बाइक की गति तेज रहने के कारण दोनों काफी दूर फेंका आ गए, जिससे घटनास्थल पर ही मौत हो गई. थोड़ी देर के बाद गुजर रही थाना की गश्ती टीम ने दोनों को उठाया, लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी. घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजकर मामले की छानबीन में जुट गई है.

सदर अस्पताल पोस्टमार्टम कराने आए पुलिस पदाधिकारी बीके सिंह ने बताया कि गश्ती के दौरान सुबह करीब साढ़े चार बजे फोरलेन पर डायवर्सन के समीप मिट्टी के ढ़ेर से टकराकर दो युवकों को गिरा देख पुलिस टीम में तुरंत उठाया. लेकिन, तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी. घटनास्थल से बाइक बरामद कर मामले की छानबीन की जा रही है. इधर, घटना में दो युवकों की एक साथ हुई मौत से गांव एवं परिजनों में कोहराम मच गया है तथा सदर अस्पताल में सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.