Abhi Bharat

बेगूसराय : इंजीनियर के ड्राइवर की गोली मारकर हत्या

बेगूसराय में हत्या की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला जिले के बछवाड़ा थाना क्षेत्र का है, जहां समस्तीपुर जिले के एक युवक की हत्या देर रात गोली मारकर कर दी गयी. घटना एनएच-28 पर सुरो गाव के समीप की है.

शनिवार की देर रात घटना की सूचना पाकर बछवाड़ा थानाध्यक्ष दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गए. मौके से घटनास्थल के कुछ दूरी पर एक अपाची बाइक और देशी पिस्तौल भी पुलिस ने बरामद किया. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया. युवक की पहचान समस्तीपुर जिला के सरायरंजन थाना क्षेत्र के अख्तियारपुर खजूरी गांव के घटहो टोला निवासी अर्जुन राय के 21 वर्षीय पुत्र अमित कुमार के रूप में हुई.

परिजनों ने मुताबिक जब अमित देर रात तक घर वापस नहीं लौटा तो उसके मोबाइल पर फोन किया गया तो पुलिस ने उसी फोन से जानकारी दी की अमित कुमार को गोली मारकर किसी अपराधी ने हत्या कर दी है. परिजनों यह भी बताया है कि अमित का किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. अपराधियों ने अमित की हत्या क्यों की, फिलहाल पुलिस इसकी तहकीकात कर रही है. अमित ड्राइवर का काम करता था, वह एक इंजीनियर का गाड़ी चलाता था और साथ ही साथ पढ़ाई भी करता था. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.