Abhi Bharat

बेगूसराय : रालोसपा के दर्जनों पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने दिया इस्तीफा

बेगूसराय से बड़ी खबर है, जहां शुक्रवार को रालोसपा के दर्जनों पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने अपने दल की कार्यशैली से नाराज होकर इस्तीफा दे दिया.

इसकी जानकारी राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के नेताओं ने प्रेसवार्ता का आयोजन करके दी. इस दौरान मीडिया को संबोधित करते हुए पार्टी के राज्य परिषद सदस्य सह जिला प्रधान महासचिव रविन्द्र कुमार सिंह एवं पार्टी के व्यवसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव अनिल कुमार गुप्ता ने संयुक्त रूप से पार्टी के पद, सक्रिय सदस्यता एवं प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफे की घोषणा की.

प्रेसवार्ता के दौरान रविन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि जिले की टीम सामूहिक रूप से प्रदेश स्तरीय जिला एवं पंचायत स्तर के पार्टी पदाधिकारियों ने अपने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने बताया कि पार्टी लोकतांत्रिक रूप से समाप्त हो गई है तथा राष्ट्रीय स्तर के नेताओं द्वारा शिकायत को गंभीरता पूर्वक नहीं ली गई. कार्यकर्ताओं एवं नेताओं से छलावे की गई इसलिए यह निर्णय लिया गया. उन्होंने बताया कि इस्तीफे देने वालों में जिले के विभिन्न प्रकोष्ठ के लगभग 35 पदाधिकारी इसमें शामिल बताया हैं. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.