Abhi Bharat

बेगूसराय : युवक का फांसी लगा हुआ शव बरामद, हत्या या आत्महत्या की गुल्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

बेगूसराय में वीरपुर थाना क्षेत्र के भवांनदपुर निवासी मो.नईम के करीब 25 वर्षीय पुत्र मो.दिलशाद उर्फ बेचो ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वह युवक कब फांसी लगाकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली, यह परिजनों को भी नही पता चला.

बताया गया कि पिछले सात दिनों से वह युवक गायब था. बुधवार की दोपहर में उसके घर स्थित एक कमरे के अंदर से दुर्गंध निकलने पर आस पास के लोगों के होश उड़ गए. जब लोगों ने कमरे में लगा विंडीलेटर से झांक कर देखा तो गले में फंदा लगा हुआ एक शव झूल रहा था. उसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया. युवक द्वारा आत्महत्या कर लेने की खबर सुनते ही सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई और लोग-अपनी दबी जुबान से कई तरह की बात कह रहे थे. लोगों ने बताया कि मृतक के पास पैतृक गांव में ही चल और अचल की खूब संपति हैं और पूर्व के जमीनी विवाद बतायी जा रही है, जिसके कारण से इसकी हत्या कर शव को टांग दिए जाने की भी बात लोग दबी जुबान से बोल रहे थे.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष समरेंद्र कुमार, सहायक अवर निरीक्षक महेश प्रसाद सिंह एवं बसंत कुमार अपने दलबल के साथ मौके पर पहुंच कर परिजनों और स्थानीय लोगों से घटना के बारे में पूछताछ की और लाश को अपने कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. थानाध्यक्ष समरेंद्र कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला सामने आया है. बाकी घटना के हरेक बिंदु पर बारीकी से जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.