Abhi Bharat

बेगूसराय : दीपावली की पूजा करने गए पान दुकानदार व उसके साथी का मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

बेगूसराय से बड़ी खबर है, जहां दो युवको की संदेहास्पद स्थिति में लाश मिलने से आसपास के क्षेत्रों में सनसनी फैल गई है. घटना एफसीआई थाना क्षेत्र के बीहट जागीर टोला वार्ड संख्या 24 की है. मृतको की पहचान एफसीआई थाना अंतर्गत वार्ड संख्या 24 जागीर टोला बिहट निवासी अशोक चौधरी के 32 वर्षीय पुत्र और पान दुकान चलाने वाले अमित कुमार एवं उसके मित्र राहुल कुमार के रूप में की गई है.

दोनों युवको की पहचान होते ही उनके घरों में कोहराम मच गया. अमित के परिजनों ने बताया कि बिहट चांदनी चौक स्थित अपने पान दुकान की साफ सफाई करने के बाद बीते शनिवार की रात घर आकर खाना खाया और फिर दुकान में दीपावली की पूजा के नाम पर घर से निकल गया था देर रात तक वापस नहीं आने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू की लेकिन कुछ अता पता नहीं चला. जब सुबह होने पर लोगों ने तलाब में दो लाश देखने के बाद इस घटना की जानकारी दी. उन्होंने हत्या की आशंका जताते हुए बताया कि गले से सोने की चकती गायब है. उन्होंने बताया कि तलाब के निकट काफी दिनों पूर्व से जुए का खेल होता है. उन्होंने आशंका जताई है कि लूटपाट के बाद उनके बेटे की हत्या कर लाश को छुपाने के लिए पानी में फेंक दिया गया है.

वहीं एफसीआई थाना प्रभारी का कहना है कि पानी में डूबने से दोनों युवको की मौत हुई है. वही पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि हत्या है यह और कुछ. फिलहाल दोनों युवक का शव पुलिस अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.