Abhi Bharat

बेगूसराय : दिन दहाड़े अपराधियों ने छात्रा को मारी गोली, हालत गंभीर


बेगूसराय से बड़ी खबर है, जहां बेखौफ अपराधियों ने दिन दहाड़े एक स्कूली छात्रा को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया घटना जामुन पट्टी तेघड़ा बरौनी पथ की है. घायल छात्रा की पहचान बरौनी- 03 पंचायत निवासी राजेश राय की 17 वर्षीय पुत्री श्वेता कुमारी के रूप में हुई है जो दशम की छात्रा है. फिलवक्त उसे लाइफ लाइन अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया जाता है कि सोमवार को श्वेता अपने भाई के साथ कोचिंग से पढ़कर घर साइकिल से घर आ रही थी. आगे आगे जुस्क भाई आदर्श कुमार चल रहा था जबकि श्वेता पीछे साइकिल से थी. इस दौरान जामुन पट्टी में एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवक आये और श्वेता को गोली मार दिया. गोली की आवाज सुन जब आदर्श पीछे मुड़कर देखा तो श्वेता खून से लथपथ गिरी पड़ी थी. उसने अपराधियों को पकड़ने की कोशिश की तो अपराधी पिस्तौल दिखाकर मोटरसाइकिल पर बैठ फरार हो गए.

आदर्श कुमार की माने तो गोली चलाने वाला युवक बिहट पक्का टोला निवासी जितेंद्र कुमार उर्फ धोरो का पुत्र आदित्य कुमार था. उसने बताया कि जब हमारी बहन शिशु बिहार स्कूल बीहट में पढ़ती थी तब उससे जान पहचान हुई थी. घटना स्थल से पुलिस ने दो खोखा भीबबरामद किया है. वहीं फुलवरिया थाना प्रभारी सुमंत कुमार ने पीड़ित लड़की के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर जांच पड़ताल में जुट गए हैं. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.