Abhi Bharat

बेगूसराय : पूर्व विधायक अमिता भूषण के द्वारा कांग्रेस पार्टी का डिजिटल सदस्यता अभियान आयोजित

बेगूसराय जिले के नगर निगम वार्ड 31, गाछी टोला में नगर कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष रामप्रकाश सिंह के अध्यक्षता में डिजिटल सदस्यता अभियान आयोजित किया गया. जिसमें मुख्यातिथि के तौर पर बेगूसराय सदर की पुर्व विधायक सह बिहार प्रदेश महिला कांग्रेस की अध्यक्ष अमिता भूषण जी भी शामिल हुई.

इस बैठक में डिजिटल सदस्यता अभियान के बारे में विस्तृत रूप से लोगों को जानकारी दी गई. सदस्यता अभियान पर जोर देते हुए नगर अध्यक्ष रामप्रकाश सिंह ने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी के रीढ़ है. इन्हें पार्टी की मजबूती के लिए मजबूती से खड़ा रहना होगा. कार्यकर्ताओं को पार्टी का मुख्य अंग बताया. कार्यकर्ताओं में जोश और उमंग भरने का काम भी अपने संबोधन में किया. पूर्व विधायक अमिता भूषण जी के उपस्थिति में दर्जनों महिला पुरुष ने कांग्रेस पार्टी का सदस्य्ता ग्रहण किया वही पुर्व विधायक ने पदाधिकारी कार्यकर्ता एवं जनप्रतिनिधियों से अपील करते हुए कहीं कि लगातार प्रदेश कांग्रेस द्वारा जो दिशा निर्देश सदस्यता अभियान के संबंध में प्राप्त हुए हैं. उसके अनुसार जल्द ही हमें सदस्यता अभियान को सफल बनाने के लिए काम करने की जरूरत है. उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि अधिक से अधिक संख्या में जनमानस को कांग्रेस पार्टी की सदस्यता दिलाये और संगठन को मजबूत बनाने में सहयोग प्रदान करें.

इस बैठक में सुनील पासवान उर्फ मुंशी जी, अंजना पासवान, मनोज मालाकार, दुर्गी देवी, सबीना खातून, अनिल पासवान, महेश राम, जफर राजेश साह, रामदेव झा, रामपदारथ यादव, जयप्रकश साह, सचिदानंद सिंह, चितरंजन पोद्दार, जगदीश कुमार, विदेशी शर्मा, प्रभांशु कुमार बिट्टु एवं राघव कुमार आदि उपस्थित थे. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.