Abhi Bharat

बेगूसराय : सड़क दुर्घटना में बाइक सवार महिला की मौत, तीन घायल

बेगूसराय में बलिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत जानीपुर गांव के समीप राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या 31 पर गुरुवार की सुबह लगभग 10:00 बजे अज्ञात वाहन की ठोकर से मोटरसाइकिल सवार महिला की मौत हो गई जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए. घायल होने वालों में मृतक महिला के दो पुत्र एवं एक पड़ोसी पुत्र का मित्र शामिल है.

मिली जानकारी के अनुसार, दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर चार लोग एक साथ खगरिया से शगुन तिलक के कार्यक्रम को पूरा कर अपने गांव नयागांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत खड़कपुर लौट रहे थे. इसी क्रम में अज्ञात वाहन के द्वारा पीछे से दोनों मोटरसाइकिल में ठोकर मार देने के कारण महिला गंभीर रूप से घायल हो गई तथा उसके दो पुत्र और एक पड़ोसी भी घायल हो गये. सभी को इलाज के लिए बलिया के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जहां गंभीर अवस्था में घायल विधवा शकुनी देवी उम्र 55 वर्ष पति स्वर्गीय वकील ने इलाज के क्रम में ही अस्पताल में दम तोड़ दिया. वहीं मोटरसाइकिल पर सवार उसके दो पुत्र विनोद राय एवं सुबोध राय तथा एक पड़ोसी संतोष कुमार भी आंशिक रूप से घायल हो गए, जिनका इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बलिया में कराया गया.

घटना की सूचना मिलते ही बलिया थाना के इंस्पेक्टर सह प्रशिक्षु डीएसपी डॉ रविंद मोहन प्रसाद के नेतृत्व में मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया गया. ठोकर मारने वाला अज्ञात वाहन फरार होने में सफल हो गया है, जिसकी तलाश में बलिया पुलिस जुट गई है. ज्ञात हो कि बुधवार की संध्या में भी जानीपुर के समीप सड़क दुर्घटना में पांच लोग घायल हो गए थे. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.