Abhi Bharat

बेगूसराय : दो हथियार तस्करों के साथ हथियार खरीदने वाला गिरफ्तार, किलो गांजा के साथ एक तस्कर भी गिरफ्तार

बेगूसराय में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है, जहां दो हथियार तस्करों और हथियार मंगाने वाले अपराधी को गिरफ्तार किया है. इसका खुलासा मुख्यालय डीएसपी-सह-पुलिस प्रवक्ता निशित प्रिया ने शुक्रवार को अपने कार्यालय कक्ष मेंं आयोजित प्रेस वार्ता में किया.

प्रेसवार्ता में डीएसपी ने बताया कि 20 अक्टूबर को एसपी अवकाश कुमार को मिले गुप्त सूचना के आधार पर एसटीएफ की टीम ने मटिहानी पुलिस के सहयोग से मटिहानी थाना क्षेत्र के बदलपुरा चौक के समीप से मुंगेर निवासी चंदन कुमार तथा खगड़िया निवासी अमरजीत कुमार को पांच पिस्तौल के साथ गिरफ्तार किया. दोनोंं से पूछताछ के बाद खुलासा हुआ कि बेगूसराय जिला मुख्यालय के लोहियानगर निवासी कुख्यात अपराधी राजेश कुमार सहनी ने पिस्तौल मंगवाया था. इसके बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए राजेश कुमार सहनी को गिरफ्तार कर लिया गया है. अपराधी और हथियार तस्करी के पूरे रैकेट का खुलासा करने के लिए आगे की कार्रवाई की जा रही है.

डीएसपी ने बताया कि हथियार बरामद करने के साथ ही मटिहानी पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. गुरुवार की देर रात गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने मटिहानी थाना क्षेत्र के छितरौर में बादल कुमार के घर पर छापेमारी कर भारी मात्रा में रखा गया गांजा बरामद किया है. उन्होंने बताया कि सूचना मिलने के बाद गांजा की बरामदगी के लिए सदर डीएसपी अमित कुमार के नेतृत्व में मटिहानी थानाध्यक्ष विवेक भारती सहित सशस्त्र बल का एक छापामारी दल का गठन किया गया. छापामारी दल ने प्राप्त सूचना का सत्यापन कर छितरौर में प्रमोद यादव के पुत्र बादल कुमार के घर के पीछे चार पैकेट में छिपा कर रखा गया 50 किलो से अधिक गांजा बरामद किया गया. मौके पर से आरोपी बादल कुमार को गिरफ्तार कर एनडीपीएस अधिनियम के तहत कार्रवाई की जा रही है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.