Abhi Bharat

बेगूसराय : शादी की खुशी में हो रहे नाच-गाने से नाराज होकर रिश्तेदार ने की दुल्हन के पिता की हत्या

बेगूसराय में मामूली विवाद में एक गोतिया ने दूसरे गोतिया की ईंट से कुचकर जान ले ली. घटना चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के खंजहांपुर गांव की है. मृत्तक की पहचान खंजहांपुर निवासी शिवकुमार महतो के रूप में हुई. घटना रविवार देर शाम की है.

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक के घर में एक दिन बाद उसके पुत्र की शादी होने वाली थी. उसी खुशी में सपरिवार नाच-गाने में मगन था. तभी उसके गोतिया को यह खुशी और नाच-गाना रास ना आई. आनन फानन में खोंच खोजते हुए उलझ गया. देखते ही देखते मामला हाथापाई और ईंट बाजी तक पहुंच गया. जिसके बाद आरोपी गोतिया ने मृतक पर ऐसी ईंट चलाई की उक्त व्यक्ति लहूलुहान हो गया. जिसके बाद परिजनों ने उसे चेरिया बरियारपुर पीएचसी इलाज के लिए लाया. परन्तु मामला गम्भीर जान पीएचसी प्रबन्धन ने प्राथमिक उपचार कर उसे बेगूसराय सदर अस्पताल रेफर कर दिया, जहां रास्ते मे ही गम्भीर रूप से घायल व्यक्ति ने दम तोड़ दी.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही चेरिया बरियारपुर थानाध्यक्ष पल्लव दलबल के साथ पहुंच जांच पड़ताल में जुटे हुए हैं. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया है. ज्यादा जानकारी के लिए पुलिस उससे पूछताछ में जुटी है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.