Abhi Bharat

पूर्णिया : पेड़ से लटकती मिली अज्ञात युवक की लाश, पुरे इलाके में फैली सनसनी

दीपक कुमार

पूर्णिया में बुधवार की सुबह मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चांदी कठवा गांव में उस वक्त सनसनी फ़ैल गयी जब लोगों ने पेड़ से एक युवक का शव लटकते हुए देखा. घटना के बाद से वहां लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गयी. जिसके बाद लोगों ने पुलिस को इसकी सुचना दी.

बताया जाता है कि चांदी कठवा गांव में बुधवार के सुबह ग्रामीणों ने पेड़ से एक युवक की लटकती हुयी लाश को देखा. मृतक का शव पेड़ से जमीन की साथ तक रस्सी के सहारे लटका हुआ था. जिससे लोगों ने यह संभावना जतायी कि युवक की हत्या कर देने के बाद उसके शव को यहाँ लाकर पेड़ से लटकाया गया है. लोगों की लाख कोशिशों के बावजूद मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी. जिसके बाद लोगों ने इसकी सुचना मुफस्सिल थाना पुलिस को दिया.

सुचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची मुफस्सिल थाना पुलिस ने शव को पेड़ से उतार अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा. वहीं मुफस्सिल थानाध्यक्ष प्रशांत भारद्वाज ने बताया कि प्रथम दृष्टि में युवक को फांसी लगाकर कहीं अन्यत्र हत्या किये जाने और साक्ष्य को छुपाने की नियत से शव को रात मे ही यहाँ पेङ से लटका दिये जाने की संभावना प्रतीत हो रही है. उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही सही वास्तु स्थिति का खुलासा हो पायेगा.

You might also like

Comments are closed.