Abhi Bharat

मोतिहारी : एएनएम प्रशिक्षण विद्यालय की ट्रेनर पर छात्राओं ने लगाया जबरन रात में होटलों में भेजने का आरोप

अंजलि वर्मा

मोतिहारी से बड़ी खबर है. यहाँ एएनएम प्रशिक्षण विद्यालय के छात्रावास में रहने वाली छात्राओं से जबरन देह व्यापार कराए जाने का मामला प्रकाश में आया है. मंगलवार की शाम छात्रावास में रहने वाली छात्राओं ने ट्रेनिंग देने वाली नर्स पर इसका आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया.

बताया जाता है कि मंगलवार की देर शाम मोतिहारी के नर्सिंग ट्रेनिग सेंटर में छात्राओं ने जमकर हंगामा किया. छात्राओं का कहना था कि ट्रेनिंग सेंटर की ट्रेनर नर्स ने उनकी बात नहीं मानने के कारण नाराज होकर 14 छात्राओं को परीक्षा से बाहर निकाल दिया है. छात्राओं ने सीधे तौर पर संचालिका ट्रेनर नर्स पर यह आरोप लगाया कि वे छात्रावास में रहने वाली लड़कियों को जबरन रात में होटलों में भेजती हैं और जो लड़की उनकी बात नहीं मानती होटलों में जाने से इनकार करती है उसके साथ दुर्व्यवहार करती है. प्रदर्शनकारी छात्राओं ने रोते रोते बताया कि मंगलवार को उनकी परीक्षा थी. जिसमे उन्होंने 14 छात्राओं को नकल किये जाने का आरोप लगाकर परीक्षा से निकाल दिया जबकि वे उन लड़कियों से इस बात से नाराज थी कि वे उनके कहने पर रात में होटलों में नहीं गयी थी.

वहीं घटना के बाद से मौके पर पहुंचे सेंटर के प्राचार्य ने मामले की जांच कर दोषी के खिलाफ कार्रवाई करने की बाते कही. बता दें कि मोतिहारी सदर अस्पताल का नर्सिग ट्रेनिग सेंटर हमेशा से विवादों में रहा है.

You might also like

Comments are closed.