Abhi Bharat

बेगूसराय : मटिहानी में अधेड़ की गोली मारकर हत्या तो बलिया में चचेरे भाई ने भाई को मारी गोली

नूर आलम

बेगूसराय जिले में एक बार फिर से बेखौफ अपराधियों का खूनी खेल धड़ल्ले से जारी है. इसी क्रम में शनिवार को सशस्त्र अपराधियों ने खुनी खेल खेलते हुए मटिहानी थाना क्षेत्र के रामनगर नयाटोला निवासी स्व रामजतन सिंह के 50 वर्षीय पुत्र उमाकांत सिंह की रामदीरी मांझी टोला के भवानंदपुर में गोली मारकर हत्या कर दी.

बताया जाता है कि उमाकांत सिंह घर से पांच बजे सुबह अपनी साइकिल से रामदीरी गोला स्थित अपने डेरा जाने के लिए निकले थे. डेरा से दो किलोमीटर पहले रामचंद्र सिंह के घर के समीप दो अज्ञात बाइक सवार चार अपराधियों ने भवानंदपुर रोड के पास गोली मार कर हत्या कर दी. मृतक के पुत्र ने बताया कि मुखिया अभय सिंह के इशारे पर मेरे पिता की हत्या की गई है. सूत्रों की माने तो इस हत्या के तार मुन्ना सिंह हत्याकांड से जुड़ा हुआ है. मृतक उमाकांत सिंह मुन्ना सिंह हत्या कांड के आरोपित चुनचुन सिंह के चाचा हैं.

वहीं दूसरी तरफ बलिया थाना क्षेत्र के विशनपुर गोखले नगर में चचेरे भाई ने ही अपने 22 वर्षीय भाई को गोली मारकर घायल कर दिया. घायल की पहचान बलिया थाना क्षेत्र के गोखले नगर निवासी सच्चिदानंद उर्फ मेघा कुंवर के 22 वर्षीय पुत्र पिंकेश कुंवर के रूप में की गई. जानकारी के अनुसार, पिंकेश शनिवार की अहले सुबह शौच के लिए जा रहा था. इसी दौरान उसके चचेरे भाई लल्लू कुंवर के तीन पुत्रों ने गोलीबारी कर पिंकेश को घायल कर दिया. घटना की सूचना पाकर स्थानीय लोगों ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया. बहरहाल, दोनों घटनाओं में पुलिस अनुसन्धान में जुट गयी है.

You might also like

Comments are closed.