Abhi Bharat

कैमूर : जन सुराज प्रत्याशी सुशील कुमार कुशवाहा ने पद यात्रा कर रामगढ़ विस उप चुनाव के लिए भरा नामांकन पर्चा

कैमूर/भभुआ || जिले में होने वाले रामगढ़ विधान सभा उप चुनाव के लिए शुक्रवार को जन सुराज के प्रत्याशी सुशील कुमार कुशवाहा ने मोहनिया अनुमंडल कार्यालय में अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया.

बता दें कि सुशील कुमार कुशवाहा ढोल नगाड़े के साथ पद यात्रा करते हुए मोहनिया अनुमंडल कार्यालय पहुंचे. उनके साथ उनके समर्थकों और कार्यकर्ताओं की भरी भीड़ भी थी. वहीं नामांकन के पश्चात मीडिया से बातचीत करते हुए सुशील कुमार कुशवाहा ने बताया कि हम लोग भारी मतों से उपचुनाव जीत रहे हैं. जन सुराज के सामने सभी प्रत्याशी हार रहे हैं, रामगढ़ की जनता ने इस बार ठान लिया है कि बदलाव लाना जरूरी है. वहीं जन सुराज के कार्यवाहक अध्यक्ष मनोज भारती ने बताया कि पिछले कई सालों से सरकार बिहार के लोगों को मूर्ख बनाने की काम कर रही है, जिसके चलते हमलोगों को आगे आना पड़ा ताकि बिहार के भोले-भाले लोगों को ऐसे लोगों से बचाया जा सके. बिहार अब बदलाव की ओर बढ़ रहा है और बहुत जल्द बिहार में बदलाव देखने को मिलेगा.

गौरतलब है कि सुशील कुमार कुशवाहा बक्सर लोकसभा सीट से 2019 में बसपा की टिकट से चुनाव लड़ चुके हैं. उस चुनाव में ये एक लाख से अधिक वोट लाए थे. आज पर्चा भरने की आखिरी तारीख थी. 13 नवंबर को मतदान और 23 नवंबर को मतगणना होगी. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like
Leave A Reply