Abhi Bharat

सीवान : सिसवन पुलिस ने आधा दर्जन शराब भट्ठियों को किया ध्वस्त, तीन हजार लीटर कच्चा जावा व शराब को किया नष्ट

सीवान || जिले के सिसवन थाना की पुलिस ने शुक्रवार को थाना क्षेत्र के भागर दियारा क्षेत्र में चल रहे आधा दर्जन शराब भट्ठियों को ध्वस्त कर दिया. थानाध्यक्ष राकेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लगभग तीन हजार लीटर कच्चा जावा व शराब बनाने वाले उपकरण को नष्ट कर दिया. पुलिस की कार्रवाई से अवैध रूप देसी शराब धंधेबाजों में हड़कंप मच गया है.

बता दें कि दियारा के इलाके में अवैध शराब का निर्माण एवं कारोबार कोई नई बात नहीं है. दरअसल, पुलिस कार्रवाई करती है, लेकिन कुछ हीं दिनों में फिर धंधेबाज अपना काम शुरू कर देते हैं, जब तक उनके विरुद्ध कोई ठोस कार्रवाई नहीं की जाएगी, तब तक शायद कारोबार पर पूरी तरह अंकुश लग पाना संभव नहीं है.

वहीं थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र के भागर पंचायत के सरयू नदी नदी के उसपार किनारे में अवैध रूप से चल रहे देसी शराब की छः भट्ठियों को ध्वस्त किया गया है. वहीं 3000 लीटर कच्चा जावा को नष्ट किया गया है. पुलिस ने इस दौरान शराब बनाने वाले सामान को आग के हवाले कर नष्ट कर दिया. हालांकि पुलिस के पहुंचने से पहले ही धंधेबाज मौके से फरार हो गए थे. (ब्यूरो रिपोर्ट).

You might also like
Leave A Reply