Abhi Bharat

सीवान : भगवानपुर हाट में संदिग्ध परिस्थितियों में लोगों की मौत, कईयों की चली गई आंख की रौशनी, शराब सेवन का आरोप

सीवान || जिले से बड़ी खबर है, जहां भगवानपुर हाट थाना क्षेत्र के अलग-अलग गांवों से तकरीबन सात लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने और तीन लोगों के आंखों की रौशनी चले जाने की सूचना है. ग्रामीणों द्वारा इन सभी लोगों के शराब का सेवन करने की बात बताई जा रही है. हालांकि अभी तक इस संबंध में पुलिस और प्रशासन के स्तर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, घटना की सूचना के बाद सीवान डीएम मुकुल कुमार गुप्ता और एसपी अमितेश कुमार जिला मुख्यालय से भगवानपुर हाट के लिए रवाना हो गए है. उधर, प्रभावित गांवों में महाराजगंज अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी और अनुमंडल पदाधिकारी द्वारा पहुंच कर जांच पड़ताल किए जाने की सूचना है. वहीं भगवानपुरहाट थाना क्षेत्र के स्थानीय लोगों के मुताबिक, अब तक सात लोगों की मौत हुयी है. जिसमें कौड़िया वैश्य टोला के अरविंद सिंह, राजेंद्र सिंह व वीरेंद्र सिंह उर्फ बिट्टू कुमार, माघर पोखरा के संतोष महतो व मुन्ना कुमार के अलावा अन्य मृतकों में विलासपुर व सरसैया के ग्रामीण शामिल है. वहीं कुछ लोगों की आंखों की रौशनी चली गई है, जिनमें से तीन लोगों के सीवान सदर अस्पताल में लाए जाने और उनमें से एक को पटना रेफर किए जाने की सूचना है.

बताया जाता है कि मंगलवार की शाम इन सभी लोगों ने शराब का सेवन किया था, जिसके बाद इनकी तबियत खराब होने लगी. वहीं ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस के डर से कौड़िया वैश्य टोला के अरविंद सिंह की रात में हीं परिजनों ने दाह-संस्कार कर दिया. ग्रामीणों का आरोप है कि सभी लोगों को गांव का चौकीदार हीं शराब मुहैया कराता था. बता दें कि भगवानपुर हाट थाना क्षेत्र के कुछ गांव सारण जिले के मशरख थाना क्षेत्र के समीपवर्ती भी हैं, जिस कारण कई पीड़ितों के छपरा में भी इलाज कराने की सूचना है. बहरहाल, मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हीं उनकी मौत के सही कारणों का पता चल सकता है. अभी भारत किसी भी प्रकार के आरोपों की पुष्टि या समर्थन नहीं करता है. (ब्यूरो रिपोर्ट).

You might also like
Leave A Reply