Abhi Bharat

सीवान : बड़हरिया में पूर्व उप मुखिया की बाइक चोरी, केनरा बैंक के नीच से चोर ने उड़ाई बाइक, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई चोरी की घटना

सीवान || जिले के बड़हरिया थाना क्षेत्र स्थित केनरा बैंक की बड़हरिया शाखा के नीचे से एक बाइक की दिन दहाड़े चोरों ने चोरी कर ली. वहीं बाइक चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. मास्क पहने बाइक को स्टैंड से निकालते चोर की सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है.

बाइक चोरी कर ले जाते चोर की सीसीटीवी फुटेज

मिली जानकारी के अनुसार, बड़हरिया थाना क्षेत्र के कोइरीगांवा निवासी पूर्व उप मुखिया रमेश वर्मा बड़हरिया स्थित केनरा बैंक गए थे. वे अपनी हीरो होंडा स्प्लेंडर बाइक बी आर 29 पी ए 7226 को बैंक के नीचे खड़ाकर बैंक में कार्य को लेकर गए थे और अपना कार्य कर पांच मिनट के भीतर बैंक से नीचे उतरकर अपने बाइक के पास पहुंचे तो बाइक उस जगह से गायब थी. जिसके बाद इधर-उधर काफी खोजबीन करने पर भी जब कोई जानकारी नहीं मिली तो थाने में आवेदन देकर कार्रवाई करने की मांग की है.

वहीं इस मामले में बड़हरिया थानाध्यक्ष रूपेश कुमार वर्मा ने बताया कि बाइक चोरी का आवेदन मिला है, अनुसंधान किया जा रहा है. चोरों तक पहुंचाने के लिए अन्य तकनीक की मदद ली जा रही है. (राकेश रंजन गिरी की रिपोर्ट).

You might also like
Leave A Reply