Abhi Bharat

सीवान : लोक सभा चुनाव में नामांकन पर्चा भरने वाले कोचिंग संचालक के भाई को अपराधियों ने मारी गोली

सीवान || जिले से बड़ी खबर है, जहां बेखौफ अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घटना बड़हरिया थाना क्षेत्र के भलुआ दक्षिण टोला स्थित टावर के पास की है. घायल युवक गोपालगंज जिला के मांझा थाना क्षेत्र के परशुरामपुर गांव निवासी कृष्ण लाल सिंह का पुत्र अवनीश सिंह बताया जाता है.

मिली जानकारी के अनुसार, युवक अपने घर से सदरपुर पूर्व टोला में अपने किसी संबंधी के यहां जा रहा था, कि रास्ते में हीं अपराधियों ने घटना का अंजाम दे दिया और फरार हो गए. गोली युवक की जांघ में लग आर-पार हो गई है. घटना के बाद स्थानीय लोगो ने उसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बड़हरिया में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे सीवान सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया.

बताया जाता है कि युवक का भाई अवनीत सिंह सीवान में फिजिक्स क्लासेज नमक कोचिंग सेंटर चलाता है. अवनीत सिंह ने लोक सभा चुनाव में सीवान संसदीय सीट से अपना नामांकन पर्चा भी दाखिल किया था, लेकिन स्क्रुटनी में उसका नामांकन रद्द हो गया था. वहीं घटना की सूचना मिलते हीं बड़हरिया पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष रूपेश कुमार वर्मा घटना स्थल पर पहुंचकर जांच-पड़ताल में जुट गए हैं. (राकेश रंजन गिरी की रिपोर्ट).

You might also like
Leave A Reply