Abhi Bharat

बेगूसराय : सजा पूरी होने के बाद जेल से निकल घर जा रहे युवक की गोली मार कर हत्या, विरोध में सड़क जाम-प्रदर्शन

पिंकल कुमार 

बेगूसराय में बुधवार की शाम जेल से सजा काट कर बाहर निकले एक युवक की अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी. घटना मटिहानी थाना क्षेत्र के काली स्थान के समीप की है. वहीं गुरूवार को इसकी जानकारी होने के बाद मृत्तक के परिजनों और उसके समर्थको ने शव को बीच सड़क पर रख रोड जाम करते हुए जमकर हंगामा किया.

बताया जाता है कि मटिहानी थाना क्षेत्र के माली टोला निवासी अशोक सिंह का 32 वर्षीय पुत्र संजीत कुमार एक मामले में बुधवार के दिन जेल से रिहा होकर घर जा रहे था. इसी दौरान काली स्थान के समीप पहले से घात लगाये बैठे अपराधियों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी और शव के चेहरे को धारदार हथियार से क्षत-विक्षत कर दिया. वहीं गुरूवार की सुबह जब संजीत के परिजनों को उसके जेल से रिहा होने के बावजूद घर नहीं आने की बात मालुम हुयी तो वे उसकी तलाश में खोजबीन शुरू किये. इसी क्रम में उन्होंने काली स्थान के समीप पड़ी लाश मिली. जिसकी पहचान संदीप के रूप में होने के बाद लोगों ने शव को सड़क पर रोड जाम कर दिया.

वहीं लोगों के रोड जाम और हंगामे की सुचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी प्रयास से जाम को खत्म कराकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा. बता दें कि मृतक संजीत कुमार मटिहानी थाना क्षेत्र के माली टोला निवासी चर्चित मंटू यादव हत्या कांड में गवाह था. लोगों ने उसकी हत्या के लिए लोजपा नेता अरविन्द सिंह और शंकर सिंह को जिम्मेवार बताया.

You might also like

Comments are closed.