Abhi Bharat

गोपालगंज : होटल में फांसी के फंदे से लटका मिला होटल मालिक के बेटे का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

गोपालगंज || जिले के बैकुंठपुर में मंगलवार को उस वक्त सनसनी फ़ैल गयी जब एक होटल फन्दे से लटका हुआ एक किशोर का शव बरामद हुआ. स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस ने पहुंचकर शव को अपने कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और मामले की छानबीन में जुट गयी है. घटना बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के दिघवा दुबौली स्थित प्रखंड मुख्यालय के समीप की है. मृतक की पहचान बिरजा राय के 16 वर्षीय पुत्र अंकुश कुमार के रूप में हुई है.

मिली जानकारी के अनुसार, अंकुश कुमार अपने पिता के साथ मिल कर दिघवा दुबौली स्थित प्रखंड मुख्यालय के पास एक होटल चलता था. रोज़ की तरह सोमवार की रात भी होटल का काम ख़त्म कर अंकुश के पिता अपने घर चले गए जबकि अंकुश होटल पर ही रह गया. अंकुश घर ना जा कर कभी-कभी होटल पर ही सो जाता था. जब देर रात तक अंकुश घर नहीं पहुचा तो परिजनों से समझा अंकुश होटल पर ही सो गया है. वहीं जब मंगलवार की सुबह परिजन होटल खोलने के लिए पहुंचे तब उनके होश उड़ गए. उन्होंने देखा कि अंकुश का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ था. परिजनों का कहना है की कुछ लोगों से पूर्व से विवाद चल रहा था. परिजनों ने आशंका जाताई है कि पूर्व से चल रहे विवाद को लेकर अंकुश की हत्या कर शव को फंदे से लटका कर हत्या को आत्महत्या का रूप दिया गया है. परिजनों ने शव को देख कर जब शोर मचाया तो शोर सुनकर आस पास के लोग मौके पर पहुंचे और इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फांसी के फंदे से नीचे उतारा और पोस्ट मार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजकर पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

वहीं बैकुंठपुर थानाध्यक्ष राजीव रंजन ने बताया कि प्रथमदृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है. पुलिस को कुछ लोगों ने बताया कि उसके पिता ने उसे एक थप्पड़ मार दिया था, जिससे वह आहत था. उसने होटल में जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. फिलहाल, पुलिस हत्या एवं आत्महत्या दोनों बिंदुओं पर छानबीन कर रही है. पुलिस का कहना है कि आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल जा रहे हैं, जिससे मौत के कारणों का पता चल जाएगा. (हितेश कुमार वर्मा की रिपोर्ट).

You might also like
Leave A Reply