Abhi Bharat

गोपालगंज : मां के डांटने से नाराज होकर 10वीं छात्रा तीन सहेलियों के साथ घर से भागी, पुलिस ने गोरखपुर से किया बरामद

गोपालगंज || जिले मांझागढ़ थाना क्षेत्र के पथरा एवं कर्णपुरा गांव से शनिवार को ट्यूशन पढ़ने गई चार लड़कियां लापता हो गई. वहीं परिजनों द्वारा थाने को इसकी सूचना देने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चार घंटे के अंदर सभी चारों लड़कियों को सकुशल बरामद कर लिया.

मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार की रात 10:30 बजे पुलिस को सूचना मिली कि मांझागढ़ थाना अंतर्गत ग्राम पथरा एवं कर्णपुरा की चार नाबालिग लड़कियां, जो कक्षा 10 वीं की छात्रा है, शाम में ट्यूशन जाने के बाद से वापस नही आई हैं. जिसके बाद पुलिस द्वारा संभावित स्थलों पर खोजबीन किया गया एवं तकनीकी सूचना के आधार पर अवध असाम एक्सप्रेस से सीवान से गोरखपुर की तरफ जाने की सूचना की पुष्टि हुई. ट्रेन रनिंग स्टेट्स एवं मोबाईल टावर लोकेशन को मैच कराते हुए पुलिस ने चारों लड़कियों को चार घंटे के अंदर सुरक्षित गोरखपुर जंक्शन से बरामद कर लिया.

पुछ-ताछ के दौरान पता चला कि एक छात्रा को किसी बात को लेकर उसकी मां के द्वारा डांट दिया गया था. जिससे वो नाराज होकर घर से निकल गई थी तथा उसके साथ पढ़ने वाली तीन अन्य लड़किया भी साथ चली गई. पुलिस ने सभी लड़कियों को उनके परिजनों को सौंप दिया है. (ब्यूरो रिपोर्ट).

You might also like
Leave A Reply