Abhi Bharat

सीवान : होटल में ठहरे युवक की संदेहास्पद मौत, होटल के बाहर सड़क पर मिली लाश

सीवान || जिले से बड़ी खबर है, जहां मंगलवार की सुबह रेलवे स्टेशन के ठीक सामने सड़क के किनारे एक युवक की संदिग्ध परिस्थिति में लाश पाई गई. मृतक जीबी नगर तरवारा थाना अंतर्गत तरवारा पूरब पट्टी के रहने वाला टुनटुन साह का 29 वर्षीय बेटा विकास कुमार साह बताया जाता है, जो रेलवे स्टेशन के ठीक सामने होटल रॉयल आशीष में ठहरा था.

मृतक के पिता टुनटुन साह ने बताया कि विकास बिजली मिस्त्री का काम करता था. वह यूपी के गोंडा जिला में ऑर्डर पर एसी बनाने के लिए गया था और सोमवार की शाम में 07:00 बजे सीवान रेलवे स्टेशन पर एक ट्रेन से उतरा. घर जाने के लिए जब कोई सवारी नही मिली तो वह स्टेशन के बाहर स्थित होटल रॉयल आशीष में एक कमरा लेकर ठहर गया था. मंगलवार की सुबह होटल से कुछ हीं दूरी पर सड़क के किनारे उसका शव मिला है.

इधर, सूचना मिलते हीं पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की जांच-पड़ताल में जुटी गई. वहीं होटल के मैनेजर कहा कि वह कल शाम को होटल में ठहरे जरूर थे, किन्तु आज सुबह कैसे निकले है यह जानकारी नहीं है. वहीं उन्होंने आगे कहा कि बीते 15 दिन से सीसीटीवी खराब है. इधर, मृतक के परिजनों ने विकास की मौत के पीछे होटल वालों पर संदेह जाहिर करते हुए जिला पुलिस और प्रशासन से निष्पक्षता से जांच करने की मांग की है. गौरतलब है कि होटल में पहले भी कई बार देह व्यापार करने के आरोप में पुलिस रेड हुई है. (ब्यूरो रिपोर्ट).

You might also like
Leave A Reply