Abhi Bharat

कैमूर : स्कूल में डांटने पर छात्रों और ग्रामीणों ने स्कूल में घूस शिक्षकों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, वीडियो वायरल, एक गिरफ्तार

कैमूर/भभुआ || जिले के भगवानपुर प्रखंड के उत्क्रमित उच्च माध्यमिक विद्यालय सरैया में छात्र को डांटना शिक्षक को महंगा पड़ गया. डांट खाने से नाराज छात्र ने ग्रामीणों के सहयोग से शिक्षकों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा.

बताया जाता है कि शिक्षक कुमार अभिषेक ने दो दिन पहले गलत हरकत करने पर 10वीं के छात्र को फटकार लगायी थी. इसके बाद वह स्कूल चला गया. दो दिन बाद स्कूल में पढ़नेवाले कुछ छात्रों व अभिभावकों के साथ शाम पांच बजे स्कूल बंद होने के
समय पहुंचा और शिक्षक कुमार अभिषेक की पिटाई कर दी. मौके पर मौजूद अन्य शिक्षकों ने बीच-बचाव की कोशिश की तो उग्र छात्र व ग्रामीणों ने उनकी भी पिटाई कर दी. घायल शिक्षक छात्रों के चंगुल से निकले और भगवानपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे. यहां इनका इलाज किया गया.

वहीं शिक्षकों के साथ मारपीट का वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो में मारपीट करते स्कूल के छात्र और ग्रामीण साफ दिख रहें हैं. हालांकि अभी भारत वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. वहीं इस मामले में भभुआ डीएसपी शिव शंकर कुमार ने बताया कि भगवानपुर प्रखंड के उत्क्रमित उच्च विद्यालय सरैया में शिक्षकों के साथ स्कूल के ही छात्रों ने मारपीट की थी, जिसका वीडियो वायरल हुआ था. मामले में पांच नामजद एवं आधा दर्जन अज्ञात लोगों पर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है, जिस मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है, जल्द ही अन्य सभी की भी गिरफ्तारी की जाएगी. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like
Leave A Reply