Abhi Bharat

मोतिहारी : सहेली के भाई ने जन्मदिन पार्टी में गई छात्रा से किया दुष्कर्म

मोतिहारी/पूर्वी चंपारण || जिले के तुरकौलिया थाना क्षेत्र में सहेली के बड़े भाई ने एक छात्रा की अस्मत लूट मानवता को शर्मशार कर देने वाली घटना को अंजाम दिया है.

दुष्कर्म से पहले बहशी युवक ने छात्रा को कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा दे दी जिससे वो बेहोश हो गई. दुष्कर्म के साथ ही उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया और उसे वायरल करने की धमकी भी दी.

वहीं जिले के एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने इस मामले के आरोपी लड़के और उसकी बहन को गिरफ्तार करने का निर्देश जारी किया है. हालांकि घटना के बाद आरोपी भाई और बहन फरार हो गए हैं.

अश्लील वीडियो बनाकर आरोपी ने छात्रा को धमकाया

मिल रही जानकारी के अनुसार, गांव में ही 10वीं की 16 वर्षीया छात्रा अपनी सहेली के जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने उसके घर गई थी. जहां सहेली के बड़े भाई ने कोल्ड ड्रिंक में छात्रा को नशा मिलाकर पिला दिया, जिसके बाद उसे चक्कर आने लगे. तब उसकी सहेली ने उसको अपने कमरे में सुला दिया. इस दौरान सहेली के बड़े भाई ने छात्रा से दुष्कर्म किया और उसका वीडियो भी बना लिया. जब उसे होश आया तो आरोपी ने उसके अश्लील वीडियो को इंटरनेट और सोशल मीडिया पर प्रसारित कर देने की धमकी भी दी.

पीड़िता के बयान पर महिला थाने में दर्ज हुई प्राथमिकी

घटना के पांच दिन बाद अश्लील वीडियो पीड़िता के पिता को मिला. उसके बाद पीड़िता के बयान पर महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है. छात्रा का बयान लेने के बाद पुलिस ने उसका स्वास्थ्य परीक्षण भी कराया है. इस मामले में पीड़िता की सहेली और उसके भाई को नामजद किया गया है. एसपी ने इस मामले के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए महिला थानाध्यक्ष कीर्तिका कुमारी के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है. एसपी ने बताया कि इस मामले के आरोपियों को स्पीडी ट्रायल के तहत जल्द ही सजा दिलाई जाएगी. छात्रा के साथ हुई दरिंदगी की यह घटना पूरे तुरकौलिया क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है. (मधुरेश प्रियदर्शी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.