Abhi Bharat

सीवान : बड़हरिया में चेहल्लुम एवं महावीरी अखाड़ा में डीजे, ऑर्केस्ट्रा, हाथी-घोड़े के साथ-साथ धारदार हथियारों के प्रदर्शन पर रोक

सीवान || जिले के बड़हरिया प्रखंड के ग्राम पंचायत दीनदयालपुर स्थित राम जानकी मंदिर परिसर में शनिवार को चेहल्लुम एवं महावीर अखाड़ा को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित की गई. बैठक की अध्यक्षता एसडीपीओ अजय कुमार एवं प्रखंड विकास पदाधिकारी संदीप कुमार ने की. बैठक के दौरान जीबी नगर तरवारा थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार भी मौजूद थे.

वहीं एसडीपीओ अजय कुमार ने कहा कि चेहल्लुम एवं महावीर अखाड़ा जुलूस के दौरान आपसी भाईचारे के साथ शांतिपूर्ण माहौल में मनाए चेहल्लुम शहादत का पर्व है, इसलिए भी शांति प्रिय जुलूस निकाले. वहीं बीडीओ संदीप कुमार ने कहा कि चेहल्लुम एवं महावीर अखाड़ा जुलूस के दौरान प्रशासन ने डीजे आर्केस्ट्रा हाथी घोड़े आदि प्रतिबंधित धारदार हथियार आदि के प्रदर्शन पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया गया है.

वहीं जीबी नगर थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने कहा कि निर्देश के बावजूद नियम के विरुद्ध जुलूस में डीजे आर्केस्ट्रा आदि धारदार हथियार का प्रदर्शन करने पर और असामाजिक तत्वों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी. मौके पर मुखिया पंचायत समिति सदस्य सहित सैकड़ो की संख्या में प्रबुद्ध लोग उपस्थित थे. (राकेश रंजन गिरी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.