Abhi Bharat

कैमूर : पांच लीटर देसी शराब और दो किलो गांजा के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

कैमूर/भभुआ || पुलिस ने गुप्त सूचना के अधार पर जिला के चांद थाना क्षेत्र के चंदोशमढ़ी गांव में छापामारी पांच लीटर ब्लू लाइम देसी शराब और दो किलो गांजा के साथ एक तस्कर को गिरफतार किया है. गिरफ्तार तस्कर चंदोशमढ़ी गांव निवासी रामाशीष बिंद का पुत्र संजय बिंद बताया जाता है, जिसपर आगे की कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

भभुआ एसडीपीओ शिव शंकर कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि चांद थाना के पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि चंदौसी गांव में रामाशीष बिंद के पुत्र संजय बिंद और उसके भाई द्वारा शराब और गांजा की तस्करी किया जा रहा है. इसके बाद चंदोशमढ़ी पहुंची पुलिस द्वारा संजय बिंद को गिरफ्तार किया गया और तलाशी ली गई तो उसके घर से पांच लीटर ब्लू लाइन शराब और दो किलो गंजा बरामद हुआ, जिसे पुलिस द्वारा जप्त करते हुए तस्कर को गिरफ्तार किया गया.

वहीं पुलिस द्वारा जब उसका अपराधिक इतिहास खंगाला गया तो संजय बिंद पर अभी कोई अपराधिक इतिहास नहीं है. हालांकि इसका भाई पहले भी जेल जा चुका है. फिलहाल, पुलिस कार्रवाई करते हुए तस्कर संजय बिंद को न्यायिक हिरासत में भेज दी है और फरार चल रहा संजय बिंद के भाई की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी में जुट गई है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.