Abhi Bharat

सीवान : दरौली की महिला का नोएडा में कमरे में फंदे से लटकता हुआ मिला शव, पति गिरफ्तार

सीवान || जिले के दरौली थाना क्षेत्र के लेजा गांव निवासी त्रिलोकी यादव की पत्नी पूजा यादव (28) वर्ष का शव नोएडा स्थित सरफाबाद के किराए के मकान के कमरे में फंदे से लटका हुआ मिला, जिसके बाद मौके पर सेक्टर 113 की पुलिस ने शव की पहचान कर सूचना परिजनो को दी.

वहीं सेक्टर 113 के एसएचओ गोपाल कृष्ण शर्मा ने बताया कि मकान मालिक के फोन पर हमने सराफबाद के घर में तलाशी ली. जिसमे महिला का फंदे से झूलता हुआ शव बरामद किया गया, उसके पास से बरामद फोन के आधार पर सूचना उसके भाई हिमांशु यादव को घटना की सारी जानकारी मुहैया कराई. मृतका के परिजन 11 अगस्त को थाना सेक्टर 113 में पहुंचकर शव बरामद किए. एसएचओ गोपाल कृष्ण शर्मा ने बताया कि भाई के लिखित आवेदन पर एफआईआर दर्ज कर लिया गया है, इस मामले में आरोपित पति को घटना के कुछ घंटे बाद गिरफ्तार कर लिया गया. मामले की जांच गंभीरता से की जा रही है.

शव पहुंचते ही ग्रामीणों और परिजनो में हुई नोक-झोंक

दरौली थाना क्षेत्र के लेजा गांव में विवाहिता का शव मंगलवार को लेकर मायके वाले पहुंचे. उसके बाद मौजूद मायके पक्ष वालो और ससुराल पक्ष वालो के बीच नोक-झोंक शुरू हो गई. जिसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले को शांत करवाया. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.