Abhi Bharat

बेगूसराय : ट्रेन से कटकर युवती की मौत

नूर आलम

Demo Pic.

बेगूसराय में मंगलवार को उस समय सनसनी फ़ैल गयी जब लोगों ने रेलवे ट्रैक के पास से एक युवती का ट्रेन से कटा हुआ शव देखा. घटना बरौनी-कटिहार रेलखंड के पोल संख्या 162/32 के पास की है. मृत युवती की पहचान डंडारी थाना क्षेत्र के तेतरी गांव की सुमन कुमारी के रूप में हुयी.

बताया जाता है कि मंगलवार को लोग रेलवे लाइन की तरफ गये तो वहां बरौनी-कटिहार रेलखंड के पोल संख्या 162/32 के समीप युवती की लाश पड़ी हुयी देखी. शव देखने से प्रतीत हुआ कि ट्रेन की चपेट में आने से कटकर मौत हुयी है. शव देखने के बाद लोगों ने जीआरपी को सुचना दिया. जिसके बाद मौके पर पहुंची बेगूसराय जीआरपी ने शव को अपने कब्जे में ले लिया.

वहीं जीआरपी बेगूसराय थानाध्यक्ष हारूण रशीद ने बताया कि मृत्तका की पहचान डंडारी थाना क्षेत्र के तेतरी गांव निवासी शिवंनंदन साह की 21 वर्षीया पुत्री सुमन कुमारी के रूप में हुयी है. जो सोमवार की देर रात वैशाली ट्रेन से घर जा रही थी. थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतका के माता-पिता दोनो शिक्षक हैं और मोहम्मदपुर में डेरा लेकर सपरिवार रह रहे हैं. सोमवार को सुमन किसी कार्यवश वैशाली एक्सप्रेस से घर जा रही थी. आशंका जताई जा रही है कि वह दुर्घटना का शिकार हो गई. मृत्तका बीए पार्ट -2 की छात्रा थी और वह सिपाही भर्ती की भी ट्रेनिंग ले रही थी.

You might also like

Comments are closed.