Abhi Bharat

छपरा : कार और ट्रैक्टर की टक्कर में कार चालक की मौत

अमित प्रकाश

छपरा में सोमवार को एक कार और ट्रैक्टर के बीच भीषण टक्कर हो गयी. जिसमे कार चालक की मौत हो गयी. घटना रसूलपुर थाना क्षेत्र के चपरेठी गांव के समीप एनएच 85 पर घटी. मृत्तक की पहचान सीवान के दरौंदा थाना क्षेत्र के बगौरा गांव निवासी जितेन्द्र कुमार साह के रूप में हुयी.

बताया जाता है कि सीवान के दरौंदा थाना क्षेत्र के बगौरा गांव निवासी गौरीशंकर साह का 27 वर्षीय पुत्र जितेन्द्र कुमार साह मोटर मैकेनिक का काम करता था. जिसकी छपरा के रसूलपुर में अपनी मोटर गैरेज थी. सोमवार को वह अपने घर से कार चलाकर अपने गैरेज जा रहा था. इसी दौरान एनएच 85 पर छपरा-सीवान की सीमा पर रसूलपुर थाने के चपरेठी गांव के पास सामने से आ रहे एक अनियंत्रित ट्रैक्टरने उसकी कार में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि कार उछलकर सड़क किनारे पलट गयी. घटना में मौके पर ही जितेन्द्र की मौत हो गयी. वहीं घटना की सूचना मिलते ही उसके घर में कोहराम मच गया. पत्नी फूलकेशी देवी का रो-रो कर बुरा हाल है. जितेंद्र अपने घर का एकमात्र कमाऊ सदस्य था. उसे चार बच्चे हैं. इनमें तीन बेटियां और एक बेटा है,. जिनकी चिंता परिजन को सता रही है. सबसे बड़ी बेटी अभी छह साल की है. दो माह पहले ही तीसरी बेटी का जन्म हुआ है.

वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद रसूलपुर पुलिस ने मौके पर पहुँच शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए छपरा भिजवाया.

You might also like

Comments are closed.