Abhi Bharat

बेगूसराय : आग लगने से 15 घर जलकर राख, लाखों की संपत्ति का नुकसान

नूर आलम

बेगूसराय के बलिया प्रखंड क्षेत्र के शादीपुर दियारा गांव में सोमवार की सुबह करीब तीन बजे अचानक आग लगने से 15 घर जलकर राख हो गयें. जिसमें पांच लाख से ऊपर का नुकसान बताया जा रहा है. वहीं सूचना देने पर घटना के डेढ़ घंटे बाद दमकल की गाड़ी पहुंचकर ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाया.

बताया गया कि तीन बजे सुबह सभी सोए हुए थे. तभी संजय पासवान पिता राजेंद्र पासवान के घर में अचानक आग लगी जो फूस का बना था. देखते ही देखते आग की लपट इतनी तेज हो गई कि उस पर काबू पाना मुश्किल हो गया था. शोर करने पर ग्रामीणों ने जुट कर आग बुझाना शुरू किया. मगर आग की तेज लपटें देखते ही देखते 15 घरों को सामान समय जलाकर राख कर दिया. सूचना मिलने के डेढ़ घंटे बाद घटनास्थल पर दो दमकल की गाड़ियां पहुंचकर आग को ग्रामीणों के सहयोग से शांत किया. आग कैसे लगी यह किसी को अभी तक पता नहीं चला.

इस भीषण आग में हरखित तांती पिता चितराम तांती, टूसा देवी, चंदन ताती, रोशन ताँती, देवी ताती, गूदड़ ताती, रुदल तांती, इंदल ताँती, राकेश ताती आदि के घरों समान समेत जलकर राख हो गया. वही हरखित ताँती ने बताया कि उनकी बेटी छोटी कुमारी की शादी के लिए रखें डेढ़ लाख नकद सहित जेवरात व शादी के कपड़े जलकर राख हो गयें.

You might also like

Comments are closed.