Abhi Bharat

गोपालगंज : चोरी छिपे प्रेमिका से मिलने जाना प्रेमी को पड़ा महंगा, ग्रामीणों ने पकड़ जमकर की पिटाई

गोपालगंज में आधी रात को प्रेमिका से मिलने उसके घर में घुसे एक प्रेमी को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और बंधक बनाकर उसकी जमकर पिटाई कर दी और घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. घटना मांझा थाना क्षेत्र के फुलवरिया गांव की है.

बताया जाता है कि एक शादी सुदा युवक गांव की एक महिला से प्रेम करता था. आधी रात को गांव के सभी लोग जब सो जाते थे, तब प्रेमिका से मिलने के लिए चोरी छिपे घर में घुस जाता था. लेकिन इस बार ग्रामीणों ने प्रेमी को महिला के घर में घुसते हुए देख लिया और उसे पकड़ कर बंधक बना लिया और रस्सी से बांध उसकी जमकर पिटाई की.

वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि प्रेमी को गांव के लोगों ने हाथ-पैर बांधकर बंधक बना रखा है और उसकी पिटाई कर रहे हैं. पूरी रात पिटाई करने के बाद सुबह होने पर ग्रामीणों ने आरोपी युवक को छोड़ दिया. हालांकि वायरल वीडियो की पुष्टि अभी भारत नहीं करता है. वहीं, घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मामले की जांच के लिए पहुंची और मामले की जांच की तो पता चला कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है और दोनो पहले से सादी सुदा हैं. महिला का पति विदेश रहता है. गांव के लोगो ने ही पंचायती कर मामले को सुलझा दिया है. हालांकि मांझागढ़ थाने की पुलिस का कहना है की इस मामले में कोई आवेदन नही मिला है, आवेदन मिलता है तो पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी. वहीं दूसरी तरफ प्रेमी की बंधक बनाकर पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. (हितेश कुमार वर्मा की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.