Abhi Bharat

बेगूसराय : एक ही परिवार में दो की मौत, किशोरी ने लगायी फांसी तो सात माह के बच्चे ने रक्त स्राव से तोड़ा दम

नूर आलम

बेगूसराय के छौराही ओपी थाना क्षेत्र के नारायण पीपर गांव के सोनापुर मोहल्ला में रविवार को एक ही परिवार में दो की मौत से पूरे गांव में सनसनी फ़ैल गयी. जहाँ परिवार की एक किशोरी ने फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली वहीं सात महीने के बच्चे की नाक से अधिक रक्त स्राव होने के कारण मौत हो गयी.

सूत्रों के मुताबिक उक्त गांव के सुकुमार साहनी की 15 वर्षीय पुत्री नेहा कुमारी फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. वहीं उसी परिवार में सुनील साहनी के सात महीने का मासूम पुत्र आयुष कुमार की मौत नाक से अत्यधिक खून निकलने के कारण हो गई. घटना के बारे में सूत्रों से पता चला कि मृतका ट्यूशन पढ़कर अपने घर को आई. उसकी मां गिरजा देवी घर में कुछ रुपया रखी थी, जो नहीं मिला. जिसको लेकर उन्होंने नेहा को डांट फटकार लगायी. माँ की डांट-फटकार से नाराज नेहा ने अपने कमरे में जाकर गले में फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली. वहीं युवती की मौत के बाद व्यथित हुए परिवार के सात माह के बच्चे ने देख रेख के अभाव दम तोड़ दिया. ऐसी कयास लगायी जा रही है कि बच्चे की नक् में कोई कीड़ा घुस कर काट लिया जिससे उसके नाक से खून बहने लगा और उसकी मौत हो गयी.

एक दिन में परिवार के दो दो सदस्यों की हुयी मौत की घटना से पूरा परिवार सदमे में है. वहीं गांव के लोग भी शोकाकुल हो गयें हैं. उधर घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने परिवार के लोगों की दशा को देखते हुए बगैर पोस्टमार्टम के दाह संस्कार करने की इजाजत दे दी.

You might also like

Comments are closed.