Abhi Bharat

बेगूसराय : ट्रक से कुचलकर बाइक सवार महिला की मौत, विरोध में सड़क जाम

नूर आलम

बेगूसराय में गुरूवार को एक तेज रफ़्तार ट्रक ने बाइक सवार एक महिला को कुचल दिया. जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गयी. घटना बखरी थाना क्षेत्र के शकरापुर-अलौली मार्ग पर बहादुरपुर सीमा के पास घटी. वहीं घटना से नाराज लोगो ने सड़क जाम कर जमकर हंगामा किया.

बताया जाता है कि गुरूवार को बखरी थाना क्षेत्र के शकरपुरा-अलौली मार्ग पर बहादुरपुर सीमा के पास एक तेज रफ़्तार ट्रक ने बाइक सवार महिला को कुचल दिया. जिससे मौक़े पर ही महिला की मौत हो गयी. घटना के बाद से आरोपी ट्रक चालक फरार हो गया. मृत्तक महिला की पहचान खगड़िया ज़िला के अलौली थाना क्षेत्र के छिलकौरी पंचायत के गौराचक गाँव निवासी रामबालक महतो की लगभग 35 वर्षिय पत्नी माला देवी के रूप में की गई. वहीं घटना के बाद से आक्रोशित ग्रामीणों ने बखरी-अलौली सड़क मार्ग को जाम कर हंगामा शुरू कर दिया. हंगामा कर रहे लोग आरोपित ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार करने और मृत्तक महिला के परिजनों को मुआवजा देने की मांग कर रहे थे. लोगों के सड़क जाम और हंगामा से रोड पर भीषण जाम की स्थिति बन आई.

वहीं घटना और लोगों के जाम-प्रदर्शन की सुचना मिलने पर बखरी थानाध्यक्ष अनिल कुमार घटना स्थल पर पहुँच कर लोगों को शांत कराते हुए सड़क जाम ख़त्म कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. फिलवक्त, पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.

You might also like

Comments are closed.