Abhi Bharat

सीवान : फेसबुक फ्रेंड ने मिलने के बहाने युवक को बुलाकर मारी गोली

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान में दिन दहाड़े अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी. घटना मुफस्सिल थाना से महज 100 गज की दुरी स्थित विद्या भवन महिला कॉलेज रोड के पास घटी. गोली लगने से घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल युवक की पहचान बलेथा टोला कुर्मी हाता निवासी 23 वर्षीय उमेश कुमार के रूप में हुयी है.

बताया जाता है कि उमेश कुमार को छ: माह पहले फेसबुक पर एक युवक ने फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजा था. जिसके बाद से दोनों के बीच फेसबुक पर दोस्ती हुयी थी और वे फेसबुक पर ही चैटिंग के थ्रू बातें किया करते थे. युवक ने सोमवार को उमेश को मिलने के लिए विद्या भवन कॉलेज के पास बुलाया था. जिस पर उमेश उससे मिलने वहां आया. उसी वक्त उक्त युवक एक बाइक पर सवार अपने दो अन्य मित्रों के साथ वहां पहुंचा और फिर उसने उमेश से उसका कीमती एंड्राइड स्मार्ट मोबाइल फ़ोन छिनने की कोशिश की. उमेश ने जब अपना मोबाइल देने से मना किया तो युवक ने अपनी कमर से कट्टा निकाल कर उसपर फायर कर दिया. जिससे गोली उमेश के कमर के पास जा लगी. घटना के बाद से तीनो अपराधी बाइक पर सवार होकर फरार हो गये. वहीं गोली की आवाज सुनने के बाद मौके पर पहुंची मुफस्सिल थाना पुलिस ने घायल उमेश को सदर अस्पताल भिजवाया.

मुफस्सिल थानाध्यक्ष अभिजित कुमार ने बताया कि घायल उमेश कुमार का बयान ले लिया गया है और आरोपियों को पकड़ने की कार्रवाई की जा रही है.

You might also like

Comments are closed.