Abhi Bharat

कैमूर : पति ने मारा झापड़ तो पत्नी ने घर में फंदे से लटककर की आत्महत्या

कैमूर ज़िले के नुआंव थाना क्षेत्र खुदरा में दो दिन पूर्व हुए पति-पत्नी के बीच विवाद के बाद बीती रात पत्नी द्वारा अपने ही घर मे लगे पंखे में फांसी के फंदे से लटक कर जान दे दी. घटना की सूचना पति द्वारा थाना को दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर पंचनामा के बाद भभुआ सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

घटना के बारे में बताया जाता है कि खुदरा निवासी अरविंद कुमार का उसकी पत्नी किरण कुमारी से दो दिन पूर्व किसी बात को ले कर विवाद हो गया था. जिसके बाद पति ने एक झापड़ पत्नी को मार दिया था. उसके बाद मामला शांत हो गया था. पर दो दिनों के बाद पति एवं परिवार के अन्य सदस्य खेत पर गए थे. खेत से लौटने के बाद पति ने पत्नी का कमरा अंदर से बंद पाया. इसके बाद काफी देर तक दरवाज़ा खोलवाने की कोशिश की लेकिन दरवाज़ा नही खुलने पर ग्रामीणों को इसकी सूचना देते हुए ग्रामीणों के सहयोग से जब दरवाज़ा तोड़ा गया तो देखा कि पत्नी ने आत्म हत्या कर ली है और शव पंखे से लटक रहा है. उसके बाद पति अरविंद कुमार ने ही बिना देर किये इसकी सूचना नुआंव पुलिस को दिया.

घटना के बाद सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में कर भभुआ सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस संबंध में नुआंव थाना प्रभारी सुनीत कुमार ने बताया कि विवाहिता ने आत्महत्या कर लिया है. परिजन भी आचुके हैं. विवाहिता के पिता द्वारा प्राथमिकी नही दर्ज कराने की बात कही गई है. फिर भी यूडी केस तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.