Abhi Bharat

बेतिया : दूध देने से मना करने पर ग्वाले की पीट-पीट कर हत्या

अंजलि वर्मा

बेतिया में एक दुध व्यवसायी की पीट पीटकर हत्या कर दी गई. घटना गोपालपुर थाना के डकही गांव की है. मृत्तक की पहचान डकही के स्वर्गीय विगा गद्दी के पुत्र करामत गद्दी (50) के रूप में हुई है. वहीं घटना के बाद से मृत्तक के परिवार में कोहराम मच गया.

बताया जाता है कि शुक्रवार की शाम डकही निवासी प्यारेलाल ने दुध व्यवसायी करामत गद्दी से किसी काम को लेकर दुध की मांग की थी. जिसपर करामत गद्दी ने तौल का वाट नही होने की बात कहते हुए घर से बटखरा लाकर दूध देने की बात कही. जिससे प्यारेलाल और उनके परिवार वाले नाराज हो गये. और करामत गद्दी की पिटाई शुरू कर दी. अत्यधिक चोट लगने से करामत गद्दी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. वहीं मृत्तक के पुत्र द्वारा दर्ज कराये गये प्राथमिकी के आधार पर तीन महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया. जबकि घर के अन्य तीन आरोपी पुरुष सदस्य फरार बतये जा रहे हैं. गिरफ्तार महिलाओं में हीरा साह की पत्नी बच्ची देवी, नन्दकिशोर साह की पत्नी सावित्री देवी व मनोज साह की पत्नी सरोज देवी का नाम शामिल है. वही हत्या के मामले में नामजद पुरूष अभियुक्तों में प्यारेलाल साह, गोविन्द साह और मनोज साह फरार हैं. थानाध्यक्ष रफिकुर्रहमान ने बताया कि तीनो के एगिराफ्तरी के लिए छापेमारी की जा रही है. उधर, घटना के बाद से मृत्तक के घर में कोहराम मचा हुआ है. घरवालों का रो-रो कर बुरा हाल है.

 

You might also like

Comments are closed.