Abhi Bharat

बेगूसराय : पत्नी से अवैध संबंध के शक में युवक ने साढ़ू पर किया जानलेवा हमला, गिरफ्तार कर भेजा गया जेल

बेगूसराय में वीरपुर थाना क्षेत्र के कारीचक गांव में शुक्रवार की शाम मो खुर्शीद अपने ही साढू की जान का दुश्मन बन गया. उसने अपने बड़े साढू 44 वर्षीय मो शमशीद पर जानलेवा हमला कर, उसे गम्भीर रूप से जख्मी कर दिया. पहले उससे हाल चाल जाना फिर उस पर गोली चलाई, गोली नहीं लगने के बाद उसके ऊपर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ प्रहार कर उसकी जान लेने की कोशिश की. इस मामले में शनिवार को थाने में एफआईआर दर्ज की गई.

दर्ज प्राथमिकी के इसके अनुसार घटना शुक्रवार को करीब साढ़े 5 बजे बभनगामा गांव स्थित बघमरिया पोखर के पास हुई. उस समय मो शमशीद अपनी दुकान के लिए अंडा खरीदकर बभनगामा से लौट रहा था, तभी पोखर के पास पहले से घात लगाए मो खुर्शीद ने उसे रोका और हाल चाल जानते हुए पिस्तौल निकाल कर गोली चला दी. हालांकि गोली उसे नहीं लगी और बगल से निकल गई. तब उसने धारदार हथियार निकाल लिया और उससे प्रहार करने लगा. इसमें वह गम्भीर रूप से जख्मी हो गया. ग्रामीणों ने जब देखा तो मो खुर्शीद को भागने के दौरान खदेड़ कर पकड़ लिया.

एफआईआर में मो शमशीद ने कहा है कि मो खुर्शीद उस पर शक करता है कि उसकी पत्नी से उसका अवैध सम्बन्ध है. उसकी पत्नी किसी भी मर्द से बात करती है तो वह शक करने लगता है. इसी शक के रोष में उसने जानलेवा हमला किया. शमशीद ने उसके आरोप को गलत बताया है. इधर जख्मी को इलाज के लिए बेगूसराय भेजा गया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि हमला करने वाले मो खुर्शीद को जेल भेज दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.