Abhi Bharat

तेजस्वी यादव ने दिल्ली में रचाई शादी, सैनिक फार्म में ईसाई गर्लफ्रैंड रेचेल संग लिये सात फेरे

दिल्ली से बड़ी खबर है जहां बिहार के उप मुख्यमंत्री रह चुके नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की आज गुरुवार को शादी हो गयी. तेजस्वी यादव ने अपनी गर्लफ्रैंड रेचेल का साथ अपनी बहन मीसा भारती के दिल्ली स्थित सैनिक फार्म में सात फेरे लिए और उनकी मांग में सिंदूर भरा.

हालांकि पूर्व में जिस तरह उनके बड़े भाई तेज प्रताप यादव की पूरे तामझाम के साथ शाही शादी हुई थी, तेजस्वी यादव ने इससे इतर अपनी शादी को बिल्कुल सादे तरीके से रचाया. तेजस्वी की शादी में बहन मीसा भारती के अलावें उनके पिता और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, मां राबड़ी देवी और भाई तेज प्रताप यादव मौजूद रहे. वहीं अतिथि के रूप में यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव एवं उनकी पत्नी डिंपल यादव शामिल हुए.

बता दें कि तेजस्वी यादव की दुल्हन के नाम का स्पष्ट रूप से पता नहीं चल सका है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वे एक ईसाई हैं सुर पूर्व में एयर होस्टेस भी रह चुकी हैं. उनका और तेजस्वी का तकरीबन सात-आठ सालों से फ्रेंडशिप चल रहा था. कुछ रिपोर्ट्स में जहां उनका नाम रेचेल बताया जा रहा है वहीं उनके श्रीगल, एलेक्सिस रसेल व राजश्री नाम होने की भी चर्चा है. साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि शादी के बाद उनका नाम राजेश्वरी यादव हो जाएगा. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.