Abhi Bharat

नालंदा : मालगाड़ी के साथ सेल्फी लेना युवक को पड़ा महंगा, चली गयी जान

नालंदा में दीपनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत राजगीर बख्तियारपुर रेल खंड के दीपनगर कुण्डलपुर रेलवे हॉल्ट के पास रविवार के दिन माल गाड़ी की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. मृतक की पहचान लहेरी थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर शिवाजी कॉलोनी निवासी उमेश कुमार वर्मा के 22 वर्षीय पुत्र चंदन कुमार के रूप में की गई है.

दीपनगर थानाध्यक्ष मोहम्मद मुस्ताक अहमद ने बताया कि दो युवक रेलवे हॉल्ट के प्लेटफार्म के पास बैठकर सिगरेट पी रहे थे तभी वहां से मालगाड़ी गुजर रही थी. चंदन कुमार मालगाड़ी के साथ सेल्फी लेने लगा, उसी के क्रम में वह मालगाड़ी की चपेट में आ गया और गंभीर रूप से जख्मी हो गया. स्थानीय लोगों की मदद से युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ लाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं दूसरा साथी मौके से फरार हो गया.

वहीं परिजनों ने बताया कि युवक घर से खाना खाकर दोपहर में निकला था. 2 घंटा बाद ही ट्रेन से दुर्घटना की सूचना प्राप्त हुई. घर का इकलौता चिराग चंदन कुमार एसएससी का परीक्षा भी पास कर चुका था. दो बहनों का इकलौता भाई अब इस दुनिया में नहीं रहा. मौत की खबर मिलते ही बहनों की आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे थे. परिजनों की चीत्कार से इलाका गमगीन हो गया. हालांकि परिजन हत्या का आरोप भी लगा रहे हैं. दीपनगर थानाध्यक्ष मो मुस्ताक ने बताया कि परिजनों के द्वारा अभी तक लिखित आवेदन नहीं दिया गया है जो भी आवेदन प्राप्त होगा, उसपर अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.