Abhi Bharat

गोपालगंज : कार-बाइक में भीषण टक्कर, बाइक सवार दो लोगों की मौत

गोपालगंज से बड़ी खबर है, जहां मंगलवार की सुबह कार व बाइक की भीषण टक्कर में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई. हादसा सिधवलिया थाने के रामपुर गांव के समीप एनएच-27 पर हुआ. पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त कार व बाइक को जब्त कर लिया है. मृतकों की पहचान सिधवलिया थाना क्षेत्र के रामपुर बड़ा गांव निवासी बीडीसी सुमन सिंह के 60 वर्षीय पिता प्रभुनाथ सिंह और अलखदेव मिश्रा के 25 वर्षीय पुत्र रंजीत मिश्रा के रूप में की हुई है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि रामपुर निवासी रंजीत कुमार मिश्रा गांव के ही प्रभुनाथ सिंह के साथ अपने भाई के लिए दवा लेने बरौली जा रहे थे तभी एनएच-27 पर रामपुर गांव के समीप मुजफ्फरपुर के तरफ से आ रही तेज रफ्तार आल्टो कार से टक्कर हो गई. इस हादसे के बाद मौके पर ही बाइक सवार दोनों लोगों की मौत हो गई. हादसे के बाद काफी संख्या में आसपास के लोग वहां पहुंच गए और सड़क पर हंगामा करने लगे.

वहीं मौके पर सिधवलिया थाने की पुलिस पहुंच कर शांत कराया. सिधवलिया थाने की पुलिस का कहना है मुजफ्फरपुर से महिला प्रोफेसर सिवान के किसी कॉलेज में जा रही थी. कार सवार दो लोगों को हिरासत में लिया गया है पूछताछ की जा रही है. मामले में मृतकों के परिजनों से लिखित आवेदन भी मांगी गई है, जिसके आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. वहीं पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज में भेज दिया है. (हितेश कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.