Abhi Bharat

कैमूर : लड़की अपहरण के मामले में दो गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल

कैमूर से बड़ी खबर है, जहां मंगलवार को लड़की अपहरण के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. घटना सोनहन थाना क्षेत्र की है. गिरफ्तार युवकों में एक थाना क्षेत्र के महुअत गांव निवासी महेश सिंह का पुत्र मुकेश सिंह तथा दूसरा सिनेमा सिंह का पुत्र रोगी सिंह बताये गये हैं.

बता दें कि गत 22 सितंबर 2021 को कुदरा से एक लड़की के अपरहण किये जाने की शिकायत का आवेदन सोनहन थाना में दर्ज किया गया था. दिए गए आवेदन में बताया गया था कि सोनहन थाना क्षेत्र के बड़का कझार गांव निवासी कृष्णा सिंह की पुत्री विद्यावती कुमारी उम्र 17 वर्ष की थी. 22 सितंबर को कोचिंग पढ़ने के लिए कुदरा गई थी, परंतु देर रात तक घर के लिए नहीं लौटी. परिजनों के द्वारा अपने स्तर से जांच पड़ताल किया गया तो उनके ही रिश्तेदारों द्वारा पता चला कि विद्यावती कुमारी को ग्राम महुअत के रंजीत कुमार रोगी सिंह कमलेश सिंह मुकेश सिंह के द्वारा लड़की को बहला-फुसलाकर अगवा किया गया है.

जिसके बाद लड़की के परिजनो द्वारा 22 सितंबर को सोनहन थाना में इन्हीं चार लोगों पर नामजद प्राथमिकी की गई थी. जहां प्राथमिकी के आधार पर ही पुलिस ने महेश सिंह और रोगी सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.