Abhi Bharat

बेगूसराय : इलाज कराने अस्पताल आई महिला की राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आने से मौत

नूर आलम

बेगूसराय में सोमवार को राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आने से एक महिला की कटकर मौत हो गयी. जबकि एक अन्य महिला गंभीर रूप से घायल हो गयी. घटना बेगूसराय रेलवे स्टेशन के समीप की है. मृत्तका की पहचान बलिया थाना क्षेत्र के बरबिघी गाँव निवासी खखरी देवी के रूप में हुयी है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान बरौनी-कटिहार रेलखंड के बेगूसराय रेलवे स्टेशन पर नई दिल्ली जा रही डिब्रूगढ-न्यू दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस 12423 अप की चपेट में आने से एक महिला की देर शाम मौत हो गयी. मृतका की पहचान मृतक महिला की पहचान बलिया थाना अंतर्गत बरबिघी गांव निवासी खखरी देवी के रूप में हुई है. बताया जाता है कि खखरी देवी की तबियत ख़राब थी जिसको लेकर वह बेगूसराय अपना इलाज कराने आई थी और इलाज कराने का बाद वापस बरबिघी जाने के लिए बेगूसराय रेलवे स्टेशन जा रही थी. इसी दौरान रेलवे ट्रैक पार करते समय वह राजधानी ट्रेन की चपेट में आ गयी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं उसके साथ मौजूद एक अन्य महिला भी ट्रेन की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गयी.

वहीं घटना के बाद बेगूसराय जीआरपी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए और घायल महिला को इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और परिजनों को घटना की सुचना भी दी.

You might also like

Comments are closed.