Abhi Bharat

कैमूर : ट्रक में भर तस्करी के लिये ले जा रहे एक दर्जन मवेशियों के साथ पुलिस ने तस्कर को किया गिरफ्तार, ट्रक भी जब्त

कैमूर जिले में तस्करी रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है एक तरफ पुलिस कार्रवाई करने में जुटी है. वहीं दूसरी तरफ तस्कर मवेशी को अचेत अवस्था में लादकर तस्करी करने में जुटे हुए हैं. लगातार कार्रवाई होने के बाद भी तस्कर एनएच-2 के रास्ते से मवेशी लाद ट्रक लेकर आ जा रहे हैं.

बता दें कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि रोहतास के खुरमाबाद से मवेशी लाद कर ट्रक कानपुर के लिए जा रही है. सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन कार्रवाई के लिए एनएच-2 पर जा पहुंचे मोहनिया थाना से 500 मीटर दूर पटना मोड़ के पास ट्रक को पकड़ कर और पुलिस जांच करने लगी. उसी क्रम में पुलिस ने एक तस्कर ट्रक और 12 मवेशी को पकड़ कर थाना लाएं और पुलिस ट्रक को जब्त कर आगे की कार्रवाई चालू कर दी.

इस संबंध में पूछे जाने पर मोहनिया डीएसपी रघुनाथ सिंह बताते हैं कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि सासाराम के तरफ से यूपी की तरफ मवेसि लदी ट्रक जा रही है. उसी क्रम में मोहनिया थाना प्रभारी अपने दल बल के साथ एनएच-2 से ट्रक को पकड़े जिसमें की एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया है और ट्रक को भी जब्त किया गया है. गिरफ्तार व्यक्ति के ऊपर कार्रवाई करते हुए प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेजा जाएगा. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.