Abhi Bharat

नालंदा : सिरफिरे आशिक ने नवविवाहित प्रेमिका को गोली मारने के बाद खुद को मारी गोली, दोनों की मौत

नालंदा से बड़ी खबर है, जहां भागनबिगहा थाना इलाके के तूफानगंज गांव के समीप एक सिरफिरे आशिक ने बोलेरो सवार नवविवाहिता को गोली मारने के बाद स्वयं को गोली मार लिया जिससे दोनों की मौत हो गयी. मृतका नूरसराय थाना इलाके के केवई निवासी संदीप कुमार की 21 वर्षीया पुत्री शबनम उर्फ बिंदु कुमारी है, जबकि युवक सिलाव निवासी राजपाल कुमार है.

परिजनों ने बताया कि 26 मई को शबनम की शादी रहुई थाना इलाके के शाहपुर गांव निवासी विकास कुमार से हुई थी. आज वह अपने चचेरे देवर के साथ ससुराल से मायके आ रही थी. इसी बीच पूर्व से घात लगाए युवक ने हथियार का भय दिखाकर बोलेरो को रुकवा दिया. इसके बाद जबरन युवती को उतारने लगा. इसपर युवती ने इंकार कर दिया तो उस सिरफिरे आशिक ने पहले उसके सिर में गोली मार मारने के बाद खुद को भी सिर में गोली मार लिया.

घटना के बाद आस पास के ग्रामीण इकट्ठा हो गए और स्थानीय थाना को सूचना दिया. सूचना मिलते ही भागनबिगहा ओपी थानाध्यक्ष देवानंद शर्मा मौके पर पहुंच कर दोनों को गंभीर हालत में बिहारशरीफ लाया. जहां चिकित्सक ने युवती को मृत घोषित कर दिया, जबकि गंभीर हालत में युवक को पटना रेफर कर दिया. वहीं इलाज के लिए ले जाने के दौरान रास्ते में युवक की भी मौत हो गयी. घटना की सूचना मिलते ही विधि व्यवस्था डीएसपी संजय कुमार अस्पताल पंहुचकर घटना की जानकारी ली. उन्होनें बताया कि प्रेम-प्रसंग में घटना को अंजाम दिया गया है, पुलिस जांच में जुट गयी है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.