Abhi Bharat

सीवान के मैरवा ओवरब्रिज के पास अज्ञात वाहन से कुचलकर अधेड़ की मौत

निलेश कुमार श्रीवास्तव

सीवान में एकबार फिर तेज रफ़्तार ने एक 50 वर्षीय व्यक्ति की जान ले ली. घटना रविवार अहले सुबह सीवान मैरवा रोड स्थित ओवरब्रिज के पास की है. जहाँ एक व्यक्ति को किसी अज्ञात वाहन ने बुरी तरह से रौंद डाला है. मृत्तक की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है.

सीवान के मैरवा रोड में आये दिन हो रहे सड़क हादसों की फ़ेहरिस्त में रविवार को एक और हादसा शुमार हो गया. यहाँ विलासपुर गाँव के समीप मैरवा ओवरब्रिज के पास एक अज्ञात वाहन ने एक व्यक्ति को कुचल कर मार डाला है. जिसकी लाश बीच सड़क पर पड़ी हुयी है. मृत्तक की पहचान नही हो सकी है. ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि मृत्तक आसपास के ही किसी इलाके का रहने वाला है जो मोर्निंग वाक पर निकला होगा और उसी दरम्यान तेज गति से जा रहे किसी चार पहिया वाहन ने उसे अपनी रफ़्तार के नशे में रौंद डाला होगा.  घटना के बाद से वहां लोगो की भीड़ जुटनी शुरू हो गयी है. लेकिन अभी तक किसी ने मृत्तक की शिनाख्त नही की है.

वहीं घटना की सुचना मिलने के बाद मौके पर मैरवा थाना पुलिस भी पहुँच गयी है. फिलवक्त पुलिस द्वारा शव को सड़क से हटाकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजे जाने की कार्रवाई की जा रही है.

You might also like

Comments are closed.